अल्लू अर्जुन ने थोड़ी सी ट्रिम कराई दाढ़ी, फैन्स की बड़ी टेंशन, लगा पुष्पा 2 टलने का डर

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

एक वक्त था जब अल्लू अर्जुन हर सालनया लुक रखा करते थे. कभी-कभी तो अपनी फिल्मों की वजह से वो साल भर में दो नए लुक में भी नजर आ जाते थे. लुक्स के साथ उनका ये एक्सपेरिमेंट उन वजहों में से एक है जिसकी वजह से उन्हें 'स्टाइलिश स्टार' का टाइटल मिला.

हालांकि, जबसे अल्लू अर्जुन ने डायरेक्टर सुकुमार की फिल्म 'पुष्पा' पर काम शुरू किया है, तब से उनका लुक ऑलमोस्ट एक ही जैसा रहा है. अल्लू अर्जुन का एक बाल भी इधर से उधर हो जाना, उन फैन्स के बीच टेंशन की वजह बन जाता है जो 2021 से ही उन्हें 'पुष्पा 2' के साथ स्क्रीन पर फिर से देखने के लिए बेताब हैं.

अर्जुन की कटी दाढ़ी से फैन्स को हुई टेंशन
एक्टर्स जब छुट्टियां मनाने निकलते हैं तो उनकी झलक देखकर अक्सर फैन्स खुश ही होते हैं. मगर हाल ही में वेकेशन पर निकल रहे अल्लू अर्जुन को देखकर उनके फैन्स की टेंशन बढ़ गई. रिपोर्ट्स बताती हैं कि अर्जुन हैदराबाद से दोहा जा रहे थे और उनकी दाढ़ी बहुत थोड़ी सी ट्रिम नजर आई.

2020 से अपने 'पुष्प राज' लुक को मेंटेन कर रहे अर्जुन ने बालों और दाढ़ी में कोई बदलाव नहीं किया है. ऐसे में उनकी ट्रिम दाढ़ी देखकर फैन्स टेंशन में आ गए कि उनकी फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' अब कहीं और लेट तो नहीं होने वाली?!

Advertisement

फ्लाइट से 'पुष्पा' स्टार का वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'क्या वो (मेकर्स) इस दाढ़ी के साथ काम चला लेंगे?' वीडियो पर कमेंट करते हुएयूजर ने लिखा, 'दाढ़ी बढ़ाने में एक महीना लगेगा. एक महीने का शूट पेंडिंग है. प्लस पोस्ट प्रोडक्शन, प्रमोशंस...फिल्म फिर से टलने वाली है!'

2025 में रिलीज होगी 'पुष्पा 2'?
अल्लू अर्जुन की ट्रिम हुई दाढ़ी से शुरूहुई इस टेंशन में, कुछ लोगों ने तो फिल्म की नई रिलीज डेट भी निकाल डाली. कई यूजर ने कहा कि 'पुष्पा 2' को 2025 की गर्मियों में रिलीज करना सही रहेगा. एक यूजर ने बड़ी उम्मीद लगाते हुए लिखा, 'शायद उन्होंने फिल्म की एंडिंग और 'पुष्पा 3' सेट करने के लिए लुक बदला हो.'

'पुष्पा 2' की टीम की तरफ से कोई नया अपडेट सामने न आने की वजह से और अल्लू अर्जुन-डायरेक्टर सुकुमार के बीच पंगे की अफवाहों से जनता टेंशन में आने लगी. लेकिन अब टीम ने भी कन्फर्म कर दिया है कि फिल्म और नहीं टलने वाली.

नहीं टलेगी 'पुष्पा 2'
अल्लू अर्जुन की ट्रिम दाढ़ी वाले वीडियो के बारे में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उनकी टीम ने कहा, 'हां, ये वीडियो हाल ही का है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है. उनके लंबे बाल और दाढ़ी अभी भी हैं; उन्होंने बाद में ग्रूमिंग ज्यादा अच्छी की है. लोग भूल जाते हैं कि 'पुष्पा 2: द रूल' में वो एक दिहाड़ी मजदूर से स्मगलर और फिर डॉन बनने वाले हैं. वो 'पुष्पा: द राइज' की तरह बेतरतीब और कम साफ सुथरे नहीं लग सकते. अब फिल्म को 6 दिसंबर से आगे टालने का कोई प्लान नहीं है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भूपेंद्र हुड्डा के सामने मंजू हुड्डा, सुर्खियों में बंसीलाल-धर्मबीर की 37 साल पुरानी फाइट, जानें तोशाम का वो किस्सा

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। बीजेपी ने 67 और कांग्रेस ने 32 कैंडिडेट घोषित कर दिए हैं। भूपेंद्र हुड्डा एक बार फिर से रोहतक की गढ़ी सांपला किलोई सीट से चुनाव मैदान में हैं तो वहीं दूसरी बीजेपी ने उनके सामने गैंगस्टर र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now